Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, फैंस से की ये खास अपील

Siddharth Shukla

Siddharth Shukla

मुंबई। टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब उनके फैन्स उन्हें याद नहीं करते होंगे।

हाल ही में शुक्ला परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर फैन्स से खास अपील की है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा है कि अगर दिवंगत एक्टर का नाम या चेहरा किसी भी प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करते हैं तो परिवार से एक बार जरूर पूछ लें। शहनाज गिल ने भी इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने लिखा, “सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों के लिए, हम, बतौर एक परिवार आप सभी से एक रिक्वेस्ट करना चाहते हैं। उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस रिक्वेस्ट की इज्जत करेंगे। सिद्धार्थ मूव ऑन कर चुके हैं। अब वह अपने निर्णय खुद नहीं ले पाएंगे, लेकिन वह हमेशा हमारी लाइफ का हिस्सा रहेंगे। हमारी यादों में रहेंगे। और हम यहां उनकी इच्छाओं के साथ जिएंगे।”

स्टेटमेंट में आगे लिखा कि हम उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहते हैं कि जो भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम और चेहरा किसी प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करना चाहते हैं, वह पहले हमसे एक बार पूछ लें। हम सिद्धार्थ की च्वॉइस के बारे में जानते हैं। हम जानते हैं कि वह क्या चाहते होते अगर वह यहां हम सभी के साथ होते तो। हम उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए ही फैसला लेंगे। अगर किसी प्रोजेक्ट को लेकर वह खुश नहीं थे तो हम जानते हैं कि उसे रिलीज करने में भी उनकी इच्छा नहीं होगी।

आखिर में लिखा गया है कि चलिए सिद्धार्थ शुक्ला की इच्छाओं को मन में रखते हैं और उन्हें प्यार, इज्जत और मैमोरीज के साथ याद करते हैं जो वह हमारे लिए छोड़कर गए हैं। शुक्ला परिवार।

बता दें कि सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। फैन्स के लिए यह खबर काफी शॉकिंग थी। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उनके इतनी कम उम्र में जाने से हिल गई थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी की देखभाल अब शहनाज गिल कर रही हैं।

Exit mobile version