Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दावत के समय भोजन में कीचड़ पड़ जाने पर कर दी थी सिद्वार्थ की हत्या

murder

murder

आजमगढ़। जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुई सिद्वार्थ उर्फ गुडलक सिंह हत्याकांड (Murder) का पर्दाफाश कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद किया। पुलिस ने दावा किया कि हत्याकांड (Murder) को केवल एक दावत में भोजन में कीचड़ पड़ने के कारण अंजाम दिया गया था।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के के भदौरा गांव निवासी युवक सिद्वार्थ उर्फ गुडलक की बीते रविवार की रात घर के पास ही गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई थी। मृतक के पिता अनिल सिंह की तहरीर पर अतरौलिया पुलिस ने पांच नामजद समेत तीन-चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था।

पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने भोराजपुर फ्लाइओवर के पास से पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में अकुश राजभर, सचिन यादव, शुभम राजभर निवासीगण अतरौलिया शामिल है। पुलिस ने घटना के प्रयुक्त तीन तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि रविवार की रात में ईट-भठ्ठे पर दावत चल रही थी। इसी दौरान शुभम सिंह नामक युवक तेज बाइक चलाते हुए जा रहा था कि भठ्ठे के समीप जमा कीचड़ छिटकर कर दावत में बैठे लोगों व भोजन में भी चला गया। इसी को लेकर कहासुनी हुई थी।

इसी को लेकर देर रात सिद्वार्थ उर्फ गुडलक की सचिन ने गोली मारकर हत्या कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुल आठ लोगों के नाम प्रकाश में आये हैं। पुलिस प्रत्येक बिन्दु पर जांच कर रही है। जांच करने के बाद जो भी दोषी पाया जायेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version