Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: शार्प शूटर संतोष जाधव को पुलिस ने दबोचा

sidhu musewala

sidhu musewala

मुंबई। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (sidhu musewala) हत्या मामले के शार्प शूटर (Sharp Shooter) को पुणे पुलिस की टीम ने गुजरात से गिरफ्तार (Arrested)  किया है । पुणे पुलिस ने आरोपित संतोष सुनील जाधव (20) को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपित को 20 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुणे पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला (sidhu musewala) हत्याकांड में संतोष जाधव और सौरभ महाकाल को नामजद किया था। इनमें महाकाल को संगमनेर के पास से गिरफ्तार किया जा चुका है। अब संतोष जाधव को पुणे पुलिस की टीम ने गुजरात से गिरफ्तार किया है। संतोष जाधव पुणे के अम्बेगांव तालुका के पोखरी गांव का रहने वाला है।

उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। संजय जाधव पर कुछ दिन पहले हत्या के एक मामले में मोक्का लगाया गया था। वह अपना गिरोह बनाने के लिए हरियाणा और राजस्थान में सक्रिय था।

श्रद्धा कपूर के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया, ड्रग्स लेने का लगा आरोप

संतोष सुनील जाधव (20) को ओकार उर्फ रान्या बांखेले और गायक सिद्धू मुसेवाला की दो हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुणे पुलिस ने नवनाथ सुरेश सूर्यवंशी (28) को भी अपराधियों को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version