Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टूट गई Sidnaz की जोड़ी, सिद्धार्थ के जाने से अकेले पड़ी शहनाज गिल

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलव‍िदा कह दिया है। एंटरटेनमेंट जगत से गुरुवार को इस शॉक‍िंग खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। पर‍िवार वाले, दोस्त, करीबी, सेलेब्स और फैंस किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त बनीं शहनाज गिल के दिल पर क्या गुजर रही होगी, इसका अंदाजा लगा सकते हैं।

सिद्धार्थ के अचानक मौत की खबर से शहनाज को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने अपना शूट कैंसल कर दिया है। शहनाज और सिद्धार्थ बहुत ही क्लोज रिलेशन शेयर करते थे। यह बात जगजाह‍िर थी।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती ने मिसाल पेश की थी। नोंक-झोंक और लड़ाईयों के बाद भी दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे। दोनों की बॉन्ड‍िंग देख लोगों ने उन्हें प्यार से SIDNAZ कहना शुरू कर दिया था।

Bollywood : नहीं रहे मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, बिग-बॉस से मिली थी शोहरत

बिग बॉस 13 के घर में उनके रिश्ते की शुरुआत शो के बाद भी बरकरार रही। शो के अंदर शहनाज कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। हालांकि सिद्धार्थ ने उन्हें अपना दोस्त ही माना और उसे आज तक निभाते आए थे।

दोनों ने बिग बॉस के बाद कई म्यूज‍िक वीड‍ियोज भी साथ में किए। उनकी केमिस्ट्री बेहद पॉपुलर थी। वे टीवी की दुनिया के मोस्ट एडोरेबल कपल बन चके थे। आए दिन ट्व‍िटर पर Sidnaz का नाम ट्रेन्ड करता रहता था।

सिद्धार्थ और शहनाज कई दफा एयरपोर्ट पर भी साथ नजर आए थे। वे पब्ल‍िक में एक साथ सामने आने पर कभी नहीं हिचकिचाते थे।

Siddharth Shukla : रात में खाई थी कुछ दवाएं, सुबह हो गये निधन, शोक में इंडस्ट्री

शहनाज ने कहा था कि उनका और सिद्धार्थ का रिश्ता बहुत पव‍ित्र है। इसल‍िए लोग उनसे जुड़ते हैं। ‘सिद्धार्थ ने मुझपर जिस तरह का प्यार और मेरी देखभाल की, मुझे वह बहुत अच्छा लगा। हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए एक जैसी फीलिंग्स रखते हैं।’

‘हमारा रिलेशन बहुत क्यूट है। मैं ये बात मानती हूं कि सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वो मेरे लिए मेरे पर‍िवार जैसा है।’

सिद्धार्थ और शहनाज जिस तरह की बॉन्ड‍िंग शेयर करते थे, वह अब तक शायद किसी और में नहीं देखी गई है। उनके इसी खूबसूरत रिश्ते की वजह से दोनों ने लोगों के दिल में भी जगह बनाई थी। अब सिद्धार्थ के जाने से यह जोड़ी टूट गई है।

Exit mobile version