Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिंगर बालासुब्रमण्यम बेटे एसपी चरण ने बताया- पिता की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

SP Balasubrahmanyam

एसपी बालासुब्रमण्यम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। हॉस्पिटल में उनका लगभग एक महीने से इलाज चल रहा है। अब उनके बेटे एसपी चरण ने बताया कि पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं लेकिन वह अभी भी वेंटिलेट पर ही हैं।

कंगना रनौत को हरामखोर कहने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत का बनाया मुख्य प्रवक्ता

एसपी चरण ने पिता का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया, ”हम उम्मीद कर रहे थे कि पिता के लंग्स में सुधार होगा ताकि हम उनका वेंटिलेटर हटा सके, लेकिन दुर्भाग्य से हम अभी इस निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि पिताजी की COVID- 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।”

इसके अलावा एसपी चरण ने बताया कि उनके पिता अस्पताल में किस तरह समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिता आइपैड पर क्रिकेट और टेनिस खूब देखते हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह खूब लिखते हैं और लोगों से बातें करते हैं।

कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले पर होगी जांच: अनिल देखमुख

बता दें कि हाल ही में तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों ने एकजुट होकर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। इस सामूहिक प्रार्थना में निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु और सुपरस्टार रजनीकांत शामिल हुए थे।

Exit mobile version