नीरव मोदी को लेकर लगे आरोप पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- करूंगा मानहानि का केस

नीरव मोदीनीरव मोदी

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप मढ़ने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर इस घोटाले के लिए कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही उन पर नीरव मोदी को फायदा पहुंचाने का रोप लगाया है। जिसके बाद कांग्रेस नेता सिंघवी की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है। उन्होंने बीजेपी के नेताओ पर मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें:-स्वामी प्रसाद मौर्या के सपा हुए शामिल, कहा- चाचा जी भी सपा में जल्द होंगे शामिल 

नीरव मोदी से मेरा कोई लेना देना नहीं : सिंघवी

इस मामले में कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने नीरव मोदी से अपने और अपने परिवार के साथ कोई भी सम्बन्ध होने की बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि, ‘बीजेपी के नेता जिस तरह से मुझे नीरव मोदी मामले में खींच रहे हैं। मैं उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा और मानहानि केस कर सकते हैं।’ उनके और मेरी पत्नी या मेरे बेटे का गीतांजलि या नीरव मोदी की कंपनी से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि कमला मिल्स की एक प्रॉपर्टी में नीरव मोदी ने किराए पर एक ऑफिस लिया था। इस जगह का मालिकाना हक अद्वैत होल्डिंग्स के पास है, जिसमें मेरी पत्नी और बेटा डायरेक्टर हैं।

सिंघवी ने कहा कि अद्वैत होल्डिंग्स की परेल में कमर्शल प्रॉपर्टी है, जैसे कुछ और जगह है। इसे कई साल पहले फायरस्टोन ने किराए पर लिया था। सिंघवी ने कहा, ‘न तो मेरे परिवार का और न ही अद्वैत होल्डिंग्स का मोदी और फायरस्टोन से कोई लेना-देना है। फायर स्टोन ने 2017 में कमला मिल्स वाली जगह को खाली कर दिया था।’

ये भी पढ़ें:-गोरखपुर और फूलपुर के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवार की घोषणा, BJP को देंगे कड़ी टक्कर 

निर्मला सीतारमण ने अभिषेक मुन सिंघवी पर लगाए बड़े आरोप 

इससे पहले बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण ने अभिषेक मुन सिंघवी पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘नीरव मोदी ने कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी को फायदा पहुंचाया। फायर स्टार डायमंड इंटरनैशनल प्रा. लिमिटेड नीरव मोदी की कंपनी है। उन्होंने इसे अद्वैत होल्डिंग से खरीदा था। अद्वैत होल्डिंग में 2002 से कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी अनिता सिंघवी शेयरहोल्डर थी।’ कांग्रेस पर बरसते हुए सीतारमण ने कहा था, ‘कांग्रेस नेताओं ने गीतांजलि कंपनी को प्रमोट किया, उसको बिल्डिंग दी और आरोप हमारे ऊपर डाल रहे हैं। नीरव मोदी की कंपनी के लोन की शर्तें भी यूपीए सरकार ने आसान बनाईं।’ उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

माकपा नेता का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी केरल में हिंसा को भड़का रहे

नई दिल्ली। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के एक शीर्ष