Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका व उसके माता-पिता की धारदार हथियार से की हत्या

murder

Murder

गोरखपुर। संतकबीरनगर का रहने वाला आलोक पासवान एकतरफा प्यार में इस कदर पागल हो गया कि युवती के मना करने पर उसकी व उसके माता-पिता की हत्या (Murder) कर दी। खोराबार थाने के रायगंज में प्रीति व उसके पिता गामा निषाद व मां रंजू रहते थे। तत्पश्चात पुलिस घटना स्थल पहुंची जहां तीन शव रास्ते पर पड़े हुए थे।

पुलिस के मुताबिक आलोक प्रीति से एकतरफा प्यार करता था, जबकि प्रीति की गांव के एक दूसरे युवक से दोस्ती थी। आलोक इसका विरोध कर रहा था। इसे लेकर पांच माह पूर्व आलोक की उस युवक से मारपीट भी हुई थी। लेकिन बाद में दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो गया था।

आलोक उसके बाद से निरंतर प्रीति पर दबाव बना रहा था। लेकिन वह उसका विरोध करती थी। आलोक को कई बार गामा व उनकी पत्नी भी चेतावनी दे चुके थे। बावजूद इसके आलोक अपनी जिद पर अड़ा हुआ था और सोमवार की रात करीब 10 बजे उसने प्रीति व उसकी मां, उसके पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Murder) कर दी।

गामा अपने साथ अपने छोटे बेटे अक्षयलाल को भी भाई के घर ले जाने वाले थे, लेकिन अक्षयलाल ने वहां जाने से मना कर दिया था। लोगों का कहना है कि अक्षय भी यदि साथ गया होता परिवार में बड़े बेटे सुग्रीव के अलावा कोई नहीं बचता। घटना के बाद गामा के छोटे भाई रामा का परिवार गम में डूब गया है। भाई, भाभी व भतीजी की मौत से रामा टूट गए हैं।

उनका कहना है कि उन्हें पहले पता होता तो वह घर से भाई व उनके परिवार के लोगों को जाने ही नहीं देते हैं। उनके बड़े पुत्र केशव की तहरीर पर पुलिस ने आलोक के विरुद्ध हत्या (Murder) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद का गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर मकान है। जहां वह पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा के बेटी की शादी तय है। सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से पत्नी रंजू बेटी 20 वर्षीय बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Exit mobile version