Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बहन का प्रेमी निकला महिला का हत्यारा, साथी सहित गिरफ्तार

murder

murder

फर्रुखाबाद थाना मऊ दरवाजा क्षेत्र में दो दिन पहले गोली मार कर हुई हत्या का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। महिला की हत्या उसके बहन के प्रेमी ने की थी। पुलिस ने उसे तथा एक अन्य को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया है।

मऊ दरवाजा थानाक्षेत्र के ग्राम महलई निवासी 27 वर्षीय शकुंतला देवी पत्नी सत्यदेव राजपूत की 16 नवंबर की रात अपने घर के तकरीबन 300 मीटर दूर बनी झोपड़ी में दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में लगायीं गयी थी। थाना पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा उन्हें हथियापुर शराब ठेके के निकट पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के नाम आजाद यादव पुत्र सतपाल यादव निवासी सराय साधो जलालाबाद, रामप्रकाश पुत्र वीरपाल निवासी कुडरी जलालाबाद शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया। आरोपी आजाद के पास से आला कत्ल 315 बोर तमंचा बरामद हुआ है। वहीं, दूसरे आरोपी रामप्रकाश के पास से 12 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

हत्या की पृष्ठ भूमि में बताया गया है कि मृतका की बहन पिंकी का आरोपी आजाद यादव की बहन पिंकी से प्रेम प्रसंग चलता था। इसके बाद वह दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। बीते भाईदूज पर आरोपी पिंकी अपनी बहन मृतका शकुंतला के घर आ गयी थी। आजाद को शक हो गया की पिंकी की बहन शकुंतला नें उसकी किसी दूसरी जगह शादी तय कर दी। पिंकी आजाद के घर से कुछ जेवरात भी लायी थी।

पुलिस के अनुसार, घटना वाली रात आरोपी आजाद यादव अपने साथी रामप्रकाश व अन्य चार के साथ शकुंतला के घर आया और उसे मौके पर पिंकी नहीं मिली तो वह शकुंतला को ले जाने लगा। जिसका विरोध करनें पर उसने शकुंतला के पीठ में गोली मार दी। जिससे शकुंतला नें मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा नें बताया कि दोनों आरोपियों कोपुलिस नें मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास से तमंचे भी बरामद हुए है। अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version