Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीतापुर : विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

पुलिस टीम पर हमला

सीतापुर : विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला,

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बाद अब सीतापुर में पुलिस टीम पर हमले का मामला सामने आया है। दीवार निर्माण का विवाद सुलझाने पहुंचे मानपुर थाने के दो सिपाहियों पर गांव की पूर्व महिला प्रधान के दबंग बेटों ने सहयोगियों संग मिलकर हमला कर दिया। दबंगों ने दो सिपाहियों पर लाठी, डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उन्हें घायल छोड़कर मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर 18 लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। हमले में एक सिपाही का पैर टूट गया है। डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की है।

तीसरे ट्रायल के बाद कुछ महीनों में आ सकती है कोरोना वैक्सीन

घटना सीतापुर जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव की है। इस गांव के भगौती नाम का एक व्यक्ति दीवार का निर्माण करा रहा था। वहीं बगल में पूर्व प्रधान रामआसरे रास्ते की मांग को लेकर दीवार निर्माण का विरोध कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक भगौती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। इसी शिकायत की सूचना पर मानपुर थाने के दो सिपाही कर्मवीर और प्रदीप जांच के लिए गांव पहुंचे थे। इसी दौरान दबंगई पर आमादा पूर्व प्रधान रामआसरे अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंच गया और पुलिस टीम से ही उलझ गया।

नापाक हरकत से बाज न आया पाक, कबूलनामे के बाद डॉन की मौजूदगी से किया इनकार

विवाद का निपटारा करने गई पुलिस टीम कुछ समझ पाती तब तक दबंगों ने सिपाहियों पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दबंगों के हमले में दोनों सिपाही घायल हो गए। इसमें एक सिपाही का पैर भी टूट गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो सिपाहियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस का कहना है कि मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया और गांव में पीएसी बल को तैनात कर दिया गया।

Exit mobile version