सीतापुर में रिश्ता शर्मसार, पिता ने दोस्तों से करवाया बेटी का सामूहिक बलात्कार

सीतापुरसीतापुर

सीतापुर। प्रदेश में बलात्कार जैसे अपराध थामने के नाम नहीं ले रहे है। हवस की आग में अंधे लोग अपने रिश्तों और मर्यादाओं को शर्मसार करने पर तुले हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के सीतापुर में देखने को मिला। जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ ऐसा पाप किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी को अपने ही दोस्तों से रेप करवाया है। साथ ही पिता ने भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ 18 घंटे तक गैंगरेप किया। इस मामले से पुरे क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। युवती की मां ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।

सीतापुर में पिता ने दोस्तों संग बेटी का किया रेप

रिश्ते को कलंकित कर देने वाली यह घटना उत्तरप्रदेश के सीतापुर जिले से है। जहां एक पिता ने अपनी 35 साल की बेटी को अपने दोस्तों को गिफ्ट कर दिया। फिर पिता और उसके दोस्तों ने साथ मिलकर इस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कई कि पीड़ित युवती के पिता की उम्र लगभग 50 साल है। साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक यह युवती अपने पिता के साथ 15 अप्रैल रविवार को कमालपुर इलाके में एक मेले में घूमने गई थी। जहां से निकलने के बाद युवती के पिता ने अपने एक मित्र मान सिंह को बुलाया और अपनी बेटी को उसके साथ भेज दिया। जिसके बाद मान सिंह के साथ युवती पिता के एक और दोस्त मिराज के घर पहुंची।

ये भी पढ़ें: जज बीएच लोया मौत केस में SIT जांच की याचिका सुप्रीमकोर्ट में ख़ारिज 

थोड़ी ही देर में युवती का पिता भी वहां पहुंच गया और फिर तीनों लोगों ने साथ मिलकर युवती का गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि तीनों ने करीब 18 घंटों तक युवती को घर में क़ैद रखा। 16 अप्रैल को युवती बहुत मुश्किल से खुद को उनलोगों के चंगुल से छुड़ा पायी। जिसके बाद उसने पूरा मामला अपनी मां को बताया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी मिराज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि युवती के पिता और उसके एक और दोस्त मान सिंह अब भी फरार हैं।

एसपी ने दी जानकारी

अपनी ही बेटी के साथ पिता ने दोस्तों संग मिलकर सामूहिक बलत्कार किया। इस मामले में सीतापुर के एसपी सुरेशराव ए कुलकर्णी ने बताया कि करीब 16 साल पहले इस युवती की शादी हो गई थी। लेकिन 2 साल बाद ही किसी बात पर पति से अनबन होने पर मायके वापस आ गई थी। नवंबर 2017 को दोनों पिता और बेटी को गांव से बहार निकाल दिया गया था। बताया जा रहा अहि कि दोनों में आपस में अवैध संबंध पाए गए थे। युवती का एक 14 साल का बेटा भी है।

loading...

You may also like

मुंबई: बच्चे पर चढ़ी कार फिर भी उठकर भागा मासूम

मुंबई। हाल ही में सामने आया एक दिल दहला