Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खाई में बस पलटने से छह की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

ललितपुर।  कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर मंगलवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। मड़ावरा की ओर जा रही निजी बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में  पुलिया तोड़कर खाई ( bus overturning) में जा गिरी। इस घटना में बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि जबकि 36 से अधिक यात्री घायल  हो गए ।

ललितपुर से मड़ावरा जा रही निजी बस देर शाम करीब 6.10 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मसौरा-मिर्चवारा के बीच पड़ोरिया बाग के निकट पहुंची तभी बस के आगे जा रही बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हो गई। बस पुलिया की दीवार तोड़कर गहरी खाई ( bus overturning) में जा गिरी। घटना से यात्रियों की चीखपुकार मच गई।

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को देकर तत्काल बस में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। कुछ देर में पहुंची कोतवाली पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू किया। जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में पहुंचे घायलों से अफरातफरी मच गई।

इस यूनिवर्सिटी में हुआ भीषण ब्लास्ट, पांच की मौत

इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर ललितपुर में बस पलटने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित कर दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस नेघायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल  भिजवाया  जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कई लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया तो कई घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

Exit mobile version