Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

NTF में छह पुलिस उपाधीक्षकों की तैनाती, देखें लिस्ट

Anti Narcotics Task Force

Anti Narcotics Task Force

लखनऊ। प्रदेश में अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा गठित एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (Anti Narcotics Task Force) को मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी गई है। इसमें पुलिस उप महानिरीक्षक स्तर के एक अधिकारी की तैनाती के बाद अब प्रांतीय पुलिस सेवा के छह पुलिस उपाधीक्षकों की भी तैनाती की गई है। इस संबंध में शुक्रवार को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

बता दें कि सरकार ने हाल में ही प्रदेश में नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री और तस्करी की रोकथाम के लिए एएनटीएफ (Anti Narcotics Task Force) का गठन किया है। इसके प्रभारी के तौर पर डीआईजी अब्दुल हमीद की तैनाती की गई है। अब पुलिस उपाधीक्षकों की भी तैनाती की जा रही है।

ड्रग माफिया के अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट पर टेढ़ी नजर

इसी कड़ी में एनएटीएफ मुख्यालय लखनऊ में दो पुलिस उपाधीक्षकों को तैनात किया गया है। फतेहगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह गौर और 36वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में रहे अमर बहादुर को एएनटीएफ मुख्यालय में तैनात किया गया है।

इनके अलावा 26वीं वाहिनी गोरखपुर में तैनात निष्ठा उपाध्याय को वहीं पर एएनटीएफ में पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है। जबकि शैलेन्द्र सिंह परिहार को कासगंज से मेरठ, राजकुमार त्रिपाठी को सोनभद्र से वाराणसी, इरफान नासिर खान को एटा से आगरा एएनटीएफ में तैनात किया गया है।

Exit mobile version