Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक-वैन की टक्कर में एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत छह की मौत

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

सहारनपुर। जिले के बेहट थाना इलाके में रविवार देर रात एक ट्रक और वैन की टक्कर (truck-van collision) में एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने  पीटीआई- भाषा  को बताया कि रविवार रात ग्राम मिर्जापुर निवासी आदिल (25) उसकी गर्भवती पत्नी आसमां (24) , मशकूर (26) और उसकी पत्नी रुखसार (27), रिहाना (38) , सुल्ताना (35) और फुरकाना (38) एक मारुति वैन में सवार होकर गर्भवती आसमां का अल्ट्रासाउंड कराने और एक अस्पताल में भर्ती परिवार की एक महिला को देखने सहारनपुर आये थे।

उन्होंने बताया कि यहां से देर रात वापस जाते हुए दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग पर एक ट्रक ने इनकी वैन में टक्कर (truck-van collision) मार दी। टक्कर लगते ही वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

राय ने बताया कि हादसे में आदिल, उसकी पत्नी आसमां, मशकूर और उसकी पत्नी रुखसार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रिहाना, सुल्ताना और फुरकाना को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान रिहाना और सुल्ताना ने सोमवार को सुबह दम तोड़ दिया।

फुरकाना की हालत भी गंभीर बनी हुई है।  उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Exit mobile version