Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

Road Accident

Road accident

डिबाई थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक बस और ईको वैन की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस को छोड़कर भाग गया। ईको वैन में सवार लोग अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए।

खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र के सेंधा फरीदपुर गांव निवासी कुछ लोग ईको वैन में शुक्रवार की रात संभल जिले से एक रिश्तेदारी में हुई मौत से वापस लौट रहे थे। जैसे ही वैन डिबाई थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 509 पर पहुंची तो दिल्ली की ओर से आ रही एक डग्गामार बस ने वैन में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस टक्कर में वैन सवार रामवती, भूदेव सिंह, प्रताप सिंह, वीरेंद्र सिंह, रोहित और वैन चालक कालू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला शिमला गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

आज भारत आएगी ‘स्पूतनिक-वी’ वैक्सीन की की पहली खेप

दुर्घटना को अंजाम देकर बस चालक फरार हो गया। सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फरार बस चालक की तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर जताया दुख

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मार्ग दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए। घायलों का बेहतर चिकित्सा दिलाने के निर्देश दिए।

Exit mobile version