Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आपस में टकराई छह गाड़ियां, तीन ने मौके पर तोड़ा दम

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह छह गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दर्दनाक हादसे में छह लोग घायल भी हुए हैं, जिनको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना एक्सप्रेस वे पर बोरघाट के समीप हुई। इसमें तीन कार, एक ट्रक, एक टेम्पो और एक ट्रेलर आपस में टकराते चले गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक और ट्रेलर के बीच में कार फंस गई और बुरी तरह पिचक गई। मृतकों में शामिल तीनों लोग कार में ही सवार थे। फिलहाल तीनों मृतकों के शवों को अभी तक कार से निकाला नहीं जा सका है।

इस हादसे के कारण पूरे एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया है। मौके पर पुलिस की टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

पैकजिंग यूनिट में लगी भीषण आग, दो की मौत, 125 रेसक्यू

बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे मुर्गियों से भरा ट्रक खड़ा था। उसमें जाकर कार टकराई और फिर पीछे से आ रहा ट्रेलर कार से टकरा गया। इससे कार पूरी तरह पिचक गई। इसमें सवार लोगों के शवों को निकालने के लिए बुरी तरह से पिचकी हुई कार को काटना पड़ा।

मौके पर हाईवे पुलिस की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक, हादसे में ट्रक ड्राइवर की गलती सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिए है। इस हादसे में दो बड़ी गाड़ियों के बीच पिचकी स्विफ्ट कार पुणे से मुंबई की ओर जा रही थी।

Exit mobile version