Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छ साल की मासूम के साथ 6 साल के ही बच्चे ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

sexually haressment with child

sexually haressment with child

अलीगढ़ से एक ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। क्वार्सी इलाके में छह साल की बच्ची संग छह साल के ही बच्चे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। घटना छह दिन पुरानी बताई जा रही है। शनिवार रात पुलिस से शिकायत हुई तो पुलिस हरकत में आ गई।

आनन-फानन बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। साथ ही आरोपी बच्चे से भी पुलिस ने घर जाकर पूछताछ की। फिलहाल, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को आरोपी बच्चे की उम्र को लेकर मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। इसके बाद ही आगे कार्रवाई तय होगी।

मुंबई से लौटे युवक की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी फरार

क्वार्सी क्षेत्र में अनूपशहर रोड के एक इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के तीन बच्चे हैं। मझली बच्ची की उम्र छह साल है। शनिवार रात बच्ची को लेकर उसकी मां थाने पहुंची और बताया कि उसकी बेटी संग पड़ोस के बच्चे ने दुष्कर्म किया है। उसने बताया कि घटना 12 अक्तूबर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। बच्ची घर के दरवाजे पर खेल रही थी। तभी उसकी गेंद पड़ोसी के घर में चली गई। जब वह गेंद लेने गई तो वहां किराये पर रहने वाले परिवार के बच्चे ने उसे पकड़ लिया। मुंह दबाकर बाथरूम में ले जाकर बेटी के साथ अश्लील हरकत, दुष्कर्म किया।

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गायिका ने लगाया बलात्कार का आरोप, मुकदमा दर्ज

घटन के बाद बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया। शनिवार रात पेशाब के समय अचानक वह दर्द के साथ रो पड़ी। जब मां ने देखा तो पाया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में कुछ परेशानी है। तब पूछने पर बच्ची ने घटना की जानकारी दी। इस सूचना पर आनन-फानन इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल मौके पर गए तो आरोपी बच्चे को देखकर दंग रह गए।

इंस्पेक्टर के अनुसार आरोपी की मां ने उसकी उम्र छह साल बताई। बच्चे को पूछताछ के बाद उसके परिवार के पास ही छोड़ दिया गया। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराते हुए दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमे में आरोपी बच्चे की उम्र का उल्लेख नहीं किया है। वहीं, बच्ची के शैक्षणिक प्रमाणपत्रों के अनुसार बच्ची की उम्र साढ़े पांच साल (जन्मतिथि मार्च 2015) है।

Exit mobile version