Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छह वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

Rape

Rape

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में सोमवार को छह साल की बच्ची की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का शव एक नाले के पास मिला है। घटना के बारे में उस समय पता चला जब बच्ची के परिजन उसे तलाश रहे थे। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चांदनीबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए हैं।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी शशांक कुमार सावन भारी पुलिस दलबल के साथ गंदे नाले पर जांच के लिए पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस जांच में सामने आया कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला एक परिवार पिछले कुछ से समय से पानीपत के सेक्टर 29 में रह रहा है।

सोमवार सुबह करीब नौ बजे बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली मौसी के घर गई थी। वहां से वह खेलकर वापस घर लौट रही थी। घर के करीब पहुंची तो वहां उसका तीन साल का भाई भी खेल रहा था। इसी दौरान वहां एक युवक आया, जो बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया।

बच्चा रोता हुआ तुरंत अपनी मां के पास पहुंचा और बताया कि बहन को कोई ले गया है। मां तुरंत बाहर आई, मगर बच्ची का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। तलाशते हुए परिजन गंदे नाले के पास पहुंचे तो वहां उन्हें बच्ची की लाश मिली।

पुलिस ने तुरंत क्षेत्र के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। इस दौरान कैमरे में बच्ची को एक नेपाली युवक ले जाता हुआ दिखाई दिया। नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है। युवक वारदात के बाद से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Exit mobile version