Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL की मेजबानी के लिए SLC ने रखा प्रस्ताव, बोले- हमें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता

SLC's proposal to host IPL, says - we can not be ignored

SLC's proposal to host IPL, says - we can not be ignored

देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। जिसके चलते आईपीएल पर ग्रहण लग गया है। जिसके बाद अब  श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने सितंबर में आईपीएल 2021 की मेजबानी करने की पेशकश की है। इस बार SLC सितंबर के विंडो में मैच आयोजन करवाना चाहती है, जो कोविड-19 के कारण स्थगित हो गए थे। गौरतलब है कि आईपीएल के स्थगित होने के पीछे का कारण बायो बबल में कोविड-19 की घुसपैठ थी। इतना ही नहीं खबर है कि पिछले साल SLC ने पूरे सीजन की मेजहानी का ऑफर था लेकिन बीसीसीआई श्रीलंका न जा कर यूएई में आईपीएल 2020 करवाया।

 

न्यूजीलैंड नहीं जा पाएंगे टिम सेफर्ट, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

 

हाल ही में SLC की मैनेजिंग कमेटी के चीफ प्रोफेसर अर्जुना डी सिल्वा ने डेक्कन क्रॉनिकल से कहा कि श्रीलंका के ग्राउंड जुलाई-अगस्त में होने वाले लंका प्रीमियर लीग के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा, “हां, हम सितंबर में आईपीएल की मेजबानी के लिए विंडो निकाल सकते है। हमने सुना है कि यूएई उनका विकल्प है लेकिन श्रीलंका को वो लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते। हम लंका प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए ग्राउंड को जुलाई-अगस्त में तैयार कर लेंगे और सितंबर में आईपीएल के लिए भी तैयारी कर लेंगे।”

 

कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं आर्चर

हालांकि अभी तब श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई को आधिकारिक प्रस्ताव नहीं भेजा है। लेकिन अगर भारत से बाहर आईपीएल होता है तो भारत का पहला विकल्प यूएई ही होगा। इसके अलावा बीसीसीआई यूएई में टी20 वर्ल्ड कप भी करवा सकती है क्योंकि देश में हर दिन 3.5 लाख कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। खबरे हैं कि सिर्फ SLC ही नहीं बल्कि चार इंग्लिश काउंटी भी आईपीएल की मेजबानी के लिए सामने आ रही हैं। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, एमसीसी, सरे, वॉर्विकशायर और लंकाशायर ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में लिखा है।

 

Exit mobile version