Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बारात निकलने से पहले दूल्हे ने मौत को लगाया गले, परिवार में मचा कोहराम

Suicide

Suicide

गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रसूलपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिस दूल्हे का शुक्रवार की शाम को बारात निकलनी थी, उसका आज दोपहर में ही जनाजा निकला। दूल्हे ने फांसी लगाकर जीवन-संगिनी के साथ जीवन डोर में बंधने के पहले ही अपने जीवन की डोर को तोड़ लिया। इस हृदय विदारक घटना से पूरा क्षेत्र गमगीन है। हालांकि, पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है।

बताया जा रहा है कि गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रसूलपुर के रहने वाले अकरम के पुत्र सिराज (35) का शुक्रवार को शादी होनी थी। वह हर दिन की तरह गुरुवार की रात अपने कमरे में सोया था। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिवारीजनों ने कमरे को तोड़ा।

अंदर का नजारा देखते ही चीख-पुकार मच गई। सिराज ने फांसी का फंदा लगाकर अपने जीवन की डोर को तोड़ लिया था। पंखे से रस्सी के सहारे दूल्हे का शव लटक रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू है। प्रसंग के एंगल पर भी छानबीन हो रही है।

गुरुवार की रात तक निकाह की चलती रहीं रस्में

परिजनों के मुताबिक गुरुवार देर रात तक निकाह ही रस्में चलीं। इसमें दूल्हा भी शामिल रहा। वह खुश लग रहा था। घर के किसी सदस्य से उसने कुछ बताया भी नहीं था। वजह समझ मे नहीं आ रही है।

Exit mobile version