Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्लीपर बस बनी आग का गोला, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

burning bus

burning bus

आगरा जिले से सैंया थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को ग्वालियर हाईवे पर स्लीपर कोच बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस धूं-धूं कर जल उठी। बस में बैठी सवारियों ने कूदकर जान बचाई, जबकि बस में रखा सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची दमकल ने आग बुझाई। हादसा बस का टायर फटने के बाद हुआ। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना शुक्रवार की शाम तकरीबन 6:15 बजे हुई। दिल्ली से ग्वालियर जा रही मध्य प्रदेश परिवहन की बस संख्या एमपी-33 9090 जैसे ही सैंया चौराहे पर पहुंची, वैसे ही बस का पिछला टायर फट गया। टायर फटने के बाद पहिए की रिम सड़क में रगड़ने से चिंगारी उठ गई, जिससे डीजल पंप में आग लग गई। हादसा होते हुए बस में चीख-पुकार मच गई। सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई।

तीन मादक तस्करों को STF ने किया गिरफ्तार, ढ़ाई करोड़ का गांजा बरामद

बस में आग लगते ही चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल को बुलाया गया।आधा घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।

उसमें रखा यात्रियों का सामान भी जलकर राख हो गया। बस में 35 लोग सवार थे। बस में किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है। बस चालक, क्लीनर बस छोड़कर भाग गए।

Exit mobile version