Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

थप्पड़ गर्ल के बाद चप्पलबाज़ महिला, बीच चौराहे पर टेंपो चालक पर बरसाई चप्पल

beaten

टेंपो चालक पर बरसाई चप्पल

लखनऊ में थप्पड़ गर्ल के बाद अब चप्पलबाज महिला की रंगबाजी सामने आई है। टेढ़ी पुलिया चौराहे पर महज 2 रुपए के लिए एक महिला ने टेंपो चालक की चप्पल से धुनाई कर दी। वहीं, खड़ी पुलिस तमाशबीन बनी रही।

मामला विकासनगर थानाक्षेत्र के टेढ़ी पुलिया चौराहे का है। यहां शनिवार रात इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे की तरफ से आई टेंपो से महिला जैसे ही उतरी ड्राइवर ने किराया मांगा। महिला ने 2 रुपया कम दिया तो चालक ने पैसे लेने से मना कर दिया। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

महिला से विवाद होते देख राहगीर और वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी जुट गए। पब्लिक महिला की तरफ से टेम्पो वाले को गालियां देने लगी। सह पाकर महिला भी फार्म में गई। पहले थप्पड़ फिर चप्पल उतारकर टेम्पो वाले को पीटने लगी। इस बीच वहां खड़े पुलिस वालों ने न तो महिला को रोका न ही सरेराह हुई मारपीट पर कोई कार्रवाई की।

10 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में पूर्व विधायक गिरफ्तार

इंस्पेक्टर विकासनगर आनंद कुमार तिवारी का कहना है कि महिला और टेम्पो वाले का आपसी विवाद था। 2 रुपए के लिए दोनों मारपीट कर रहे थे तो इसमे पुलिस क्यों दखल दे। दोनों पक्ष चले गए। किसी ने थाने पर शिकायत नहीं की है। उनका कहना है कि जो लोग घटना की वीडियो बना रहे थे, उन्हें ही बीच बचाव कर देना चाहिए था।

घटना के समय लापरवाह पुलिस ने भुगता था खामियाजा

30 जुलाई की रात इसी तरह कृष्णानगर में प्रियदर्शिनी नाम की लड़की ने बेवजह कैब चालक को पीटा था। घटना के समय पुलिस वहां मौजूद थी, लेकिन इसी तरह लापरवाह बनी रही। मारपीट के बाद कैब ड्राइवर और उसके भाइयों को ही हवालात में डालकर उनसे 10 हजार रुपए की वसूली की गई थी। लेकिन घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। इंस्पेक्टर और दो दरोगा लाइन हाजिर किए गए और आरोपी लड़की के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा था।

Exit mobile version