Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहनाज की मुस्कुराते हुए फोटो वायरल, फैंस बोले- पहले जैसी नहीं दिख रही मुस्कुराहट

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ को लेकर काफी बिजी है, वो जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। इस बीच उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो मुस्कुराती नजर आ रही हैं लेकिन फैंस को उनकी आंखों की चमक कहीं नहीं दिख रही है। जिसके कारण सभी परेशान हो गई हैं।

शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बावेजा स्टारर फिल्म ‘हौसला रख’ कल रिलीज होने जा रही है। इसके प्रमोशन के लिए शहनाज ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सड़कों पर रात में बोतल लिए घूमती दिखीं देसी गर्ल, बोलीं- अगर आप…..

फिल्म में शहनाज एक नन्हे से बच्चे की मां के किरदार में हैं और लेटेस्ट फोटोशूट में वो बच्चे के छोटे-छोटे कपड़ों… कई और सामान के साथ फोटो खिंचवाती दिख रही हैं। फोटोज में शहनाज दिल स्माइल के साथ नजर आ रही हैं।

इन फोटोज पर कमेंट करते हुए कई फैंस कह रहे हैं कि ‘शहनाज गिल की आखों की चमक कहीं खो गई है’। सिर्फ यही नहीं कई फैंस ने तो ये भी कह दिया कि उनकी मुस्कुराहट भी पहले जैसी नहीं दिख रही है। कई लोगों का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज अब पहले जैसी नजर नहीं आती हैं, वो काफी बदल गई हैं।

Exit mobile version