Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PAK vs AUS मैच में डीआरएस लेते स्मिथ को पाकिस्तानी फील्डर्स ने घेरा

PAK vs AUS

PAK vs AUS

नई दिल्ली। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया (AUS) के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कराची टेस्ट की पहल पारी में एक बेहतरीन शतक बनाने से चूक गए, लेकिन जब तक वह क्रीज पर थे पाकिस्तान (PAK) गेंदबाजों की नाक में दम कर दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई (AUS) पारी के दौरान विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बीच एक मजेदार वाकया देखने को मिला।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया मैच में अफरीदी ने पिच को लेकर जताई नाराजगी

दरअसल पारी के 71वें ओवर में पाकिस्तान (PAK) की टीम दुविधा में थी कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के खिलाफ डीआरएस (DRS) लिया जाए या नहीं। स्मिथ इस समय 54 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। रिव्यू के लिए निर्धारित समय कम हो रहा था, इस दौरान रिजवान और टीम के अन्य खिलाड़ी स्मिथ के पास पहुंचे और विकेटकीपर ने स्मिथ (Steve Smith) के कंधे के ऊपर हाथ रखकर पूछा कि क्या उनकी टीम को डीआरएस (DRS) लेना चाहिए या नहीं। इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी स्मिथ के पास पहुंचे, लेकिन वह अपने खिलाड़ियों से बात करने के बाद पीछे हट गए। पाकिस्तान ने रिव्यू न लेने का फैसला किया। हालांकि स्मिथ पारी (Steve Smith) के 86वें ओवर में 214 गेंद में 72 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

आईसीसी विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम को ट्रोल किया

पाकिस्तान में जन्मे सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के शतक की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ खबर लिखे जाने तक दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन चार विकेट पर 310 रन बना लिये। ख्वाजा 310 गेंदों पर 143 रन बनाकर खेल रहे हैं। रावलपिंडी में सपाट पिच पर ड्रॉ रहे पहले टेस्ट में शतक में तीन रन से चूके ख्वाजा ने कराची टेस्ट में उम्दा पारी खेली।

https://twitter.com/TheRealPCB/status/1502604587378827270?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1502604587378827270%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fcricket%2Fstory-pak-vs-aus-pakistani-fielders-surrounded-smith-for-drs-babar-azam-reaction-viral-6019201.html

ख्वाजा और स्टीव स्मिथ(Steve Smith)(72) ने तीसरे विकेट के लिये 159 रन जोड़े। पाकिस्तान ने दूसरी नयी गेंद लेने के बाद इस साझेदारी को तोड़ा जब फहीम अशरफ ने हसन अली की गेंद पर स्लिप में नीचे की ओर जाता शानदार कैच लपका। नाथन लियोन को आखिरी गेंद पर जीवनदान मिला, जब इमामुल हक फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर उनका कैच नहीं लपक सके। गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी थे। हालांकि दूसरे दिन लियोन 62 गेंद में 38 रन बनाकर आउट हुए।

Exit mobile version