Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेतों में जल रही पराली के धुएं की भेंट चढ़ी पांच जिंदगियां, एक पुलिसकर्मी की भी मौत

Accident in Punjab

पंजाब में बुधवार देर रात पराली के धुएं ने पांच लोगों की ज़िंदगियां ली लीं। पराली के धुएं के कारण मानसा रोड स्थित भाई बख्तौर गांव के निकट एक कार और ट्राला के बीच टक्कर होने से दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई।

हादसा सम्भवत: खेतों में पराली जलाने के कारण सड़क छाये गहरे धुएं और द्रष्यता कम होने के कारण रात करीब आठ बजे हुआ। कार चालक को सड़क पर आगे जाता ट्राला नहीं दिखा और कार पीछे से इसके नीचे घुस गई। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि हादसा ट्राला को ओवरटेक करते हुए हुआ।

अगर आप भी देखते हैं सपने में ये चीज, तो आईये जानते हैं इसके परिणाम

स्थानीय लोगों के अनुसार खेत में पराली को लगाई गई आग के कारण पर धुआं फैला हुआ था जिससे द्रष्यता कम होने से कार आगे जाते ट्राला के नीचे घुस गई। इस घटना में कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में दो महिलाओं समेत पांच लोग सवार थे। कार में सवार लोग मौड़ मंडी की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद ट्राला वहीं छोड़ कर इसका चालक फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों की मदद से कार में से लोगों को बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताये जाते हैं।

म़ृतकों की शिनाख्त धन सिंह खाना गांव निवासी सुरजीत सिंह(50) के रूप में हुई है। वह पंजाब पुलिस में हैड कांस्टेबल और बालियांवाली में तैनात था। वह मानसा के माखा निवासी साली मनदीप कौर, हरजिंदर सिंह और इनके दोनों बच्चे नवतेज सिंह और शरनदीप कौर के घर जा रहा था।

Exit mobile version