Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जन चौपाल में शामिल हुईं स्मृति ईरानी, लाभार्थियों को वितरित किए प्रमाण पत्र

Smriti Irani

Smriti Irani

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani ) अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी (Amethi) में जन संवाद चौपाल (Jan Chaupal) के माध्यम से लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा के दिछौली गांव में आयोजित जन संवाद चौपाल में शामिल हुईं।

उन्होंने जन चौपाल में लगे सभी स्टालों का निरीक्षण किया। कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने केंद्र और प्रदेश सरकार के योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण किया। स्वयं सहायता समूह के महिलाओं एवं मनरेगा के लाभार्थियों को भी सम्मानित किया।

पीएम आवास के लाभार्थियों को आवास की चाभी भी दी। शौचालय के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र एवं दिव्यांग, विधवा पेंशन लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र दिया। मत्स्य पालन के लाभार्थियों को भी प्रमाण पत्र दिया।

दो साल में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने पाया आरोग्य मेले का लाभ

इसके पूर्व अमेठी जिला मुख्यालय पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री को गार्ड ऑफ आनर भी दिया गया। केंद्रीय मंत्री के जन चौपाल में जनपद के डीएम, एसपी और सीडीओ समेत जिलास्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

चौपाल के दौरान मंत्री जनता की समस्याओं से रूबरू भी हुईं। इस जन संवाद चौपाल के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री सुरेश पासी भी मौजूद रहे।

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में मददगार साबित हो रही है गुलाबी मीनाकारी

Exit mobile version