पुराने घर को देख ‘स्मृति ईरानी’ को याद आ गया उनका पूरा बचपन,नहीं रोक पाई आंसू

- in मनोरंजन
स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। घर मात्र एक ईंट-पत्थर से बनी इमारत नहीं, बल्कि एहसासों और यादों का एक जीता जागता संसार होता है। ज़िंदगी के संघर्ष और जिम्मेदारियों को पूरा करने में लगा इंसान जब इससे दूर होता है, तो इसकी अहमियत समझ जाती है। केंद्रीय मंत्री व अभिनेत्री स्मृति ईरानी की आत्मकथा भी कुछ इसी तरह है। स्मृति ने भी अपनी जिंदगी में बहुत संघर्षों का सामना किया है। उनकी ज़िंदगी भी काफी संघर्षपूर्ण रही है। उनका शुरुआत से लेके अबतक का सफ़र किसी भी आम महिला के लिए एक प्रेरणास्त्रोत हो सकता हैं। हालांकि हम बात कर रहे हैं स्मृति ईरानी और उनके पुराने घर की जहाँ उन्होंने अपना बचपन बिताया था।

घर केवल दीवार से नहीं बल्कि प्यार और परिवार से बनता है

उनका वो घर आज भी उनके दिल के लिए बहुत करीब है, और उस घर से आज भी वही रिश्ता है उनका, घर से वो मोहब्बत जो बचपन में थी या कहें तो ये और बढ़ गई है।इतना वक्त गुजरने के बाद भी उनके लिए उनका बचपन का घर उनके लिए बहुत अहमियत रखता है। स्मृति ईरानी हाल ही में गुरुग्राम स्थित अपने पुराने घर पहुंचीं। वह अपनी सोसाइटी में काफी दिनों बाद पहुंची थीं। घर के अंदर कदम रखते ही उनकी आंखों से आंसू छलक उठे। भावुक कर देने वाले एक वीडियो में इस इमोशनल क्षण को देखा जा सकता है। एकता कपूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “घर केवल दीवारों से नहीं बनता, बल्कि प्यार और परिवार एक घर बनाते हैं। स्मृति ईरानी की भावुक कर देने वाली यात्रा देखिए जब वह अपने बचपन के घर वापस पहुंचीं। उन्होंने पहली बार अपनी #MyHome स्टोरी शेयर की है।”

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा ने किया विवादित ट्वीट, लोगों ने जमकर लताड़ा 

पसंदीदा चाट की दुकान पर भी गयीं स्मृति

 

View this post on Instagram

 

I thought I will find the #home standing there. Foolish of me perhaps as time stops for no one. What mattered though is the people who are still around to shower you with love. As Vimmi says in the video to me “hum hai na“. #Repost @ektaravikapoor with @get_repost ・・・ It is painful, tough and courageous to see a place you once called ‘Home’, now no longer there. But life is nothing more than a journey of bitter sweet memories! @smritiiraniofficial #Home @altbalaji

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपनी ज़िंदगी का बड़ा हिस्सा किराए के एक घर में बिताया। उनके इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्मृति रिक्शे पर बैठकर अपनी पसंदीदा चाट की दुकान और पुरानी राशन की दुकान पर भी जाती हैं। बता दें, एकता कपूर की वेब सीरीज़ होम में एक परिवार दिखाया गया है, जो अपना घर और सोसाइटी को बचाने की हर कोशिश करता है। इसी के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटीज़ अपने असली घर से जुड़े अनुभवों को साझा कर रहे हैं। आप भी देखिए स्मृति ईरानी के घर की ये इमोशनल कहानी।

Loading...
loading...

You may also like

Kalank Box office पर 3 इस फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया

🔊 Listen This News  बॉक्स ऑफिस पर इस