Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाराबंकी मुठभेड़ में 500 ग्राम मारफीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

बाराबंकी। यूपी में बाराबंकी जिले की पुलिस ने मुठभेड़ में अंतरराज्यीय मार्फीन तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 500 ग्राम मार्फीन आदि बरामद की है। इस दौरान तस्कर और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है।

यह जानकारी पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने दी। उन्होंने बताया कि कल देर रात मुखबिर ने बताया कि कुछ अपराधी जैदपुर सफदरगंज मार्ग पर मौजूद है। सूचना पर जैदपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर बाइक सवार दो बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी । पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश शत्रोहन घायल हो गया जबकि उसका साथी एखलाक भाग गया। बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। यह बदमाश दिल्ली से एनडीपीएस एक्ट में वाॅछित चल रहा था।

सीएम योगी का गंगा किनारे पिंडदान, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, एक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि बाराबंकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्फीन के लिए काफी विख्यात है और यहां से देश के कोने कोने में मार्फीन की तस्करी की जाती है। उन्होंने बताया कि घायल तस्कर के कब्जे से 500 ग्राम मारफीन,उसकी बिक्री के 50 हजार रुपये,एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की। बरामद मारफीन की कीमत करीब 50 लाख रुपये है। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

Exit mobile version