Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डेढ़ करोड़ की हेरोइन बरामद, विदेशी तस्कर गिरफ्तार

Arrested

Arrested

नई दिल्ली। ड्रग्स तस्करों के खिलाफ लगातार चलाए गए अभियान में द्वारका पुलिस जहां भारी मात्रा में कमर्शियल क्वांटिटी में ड्रग्स बरामद कर रही है, वहीं विदेशी ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार (Arrested) करके सलाखों के पीछे भी पहुंचा रही है।

ऐसे ही एक मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल द्वारका की टीम ने एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 276 ग्राम फाइन क्वॉलिटी की हीरोइन बरामद की गई है। साथ ही इसके पास से दो मोबाइल भी बरामद किए गए हैं, जो तस्करी के दौरान इस्तेमाल होते थे।

डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार बरामद ड्रग्स की कीमत डेढ़ करोड रुपये बताई जा रही है। छानबीन में पुलिस को यह भी पता चला कि गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर फॉरनर एक्ट के मामले में पहले गिरफ्तार हो चुका है। बेल पर जेल से छूटने के बाद इसके खिलाफ वारंट भी हो चुका है। यह ड्रग तस्करी ही सिर्फ नहीं करता बल्कि ड्रग तस्करों का बैकबोन भी था।

एसीपी ऑपरेशन की देखरेख में टीम ने इसे दबोचने में कामयाबी पाई है। पुलिस टीम को जानकारी मिली थी की यह विपिन गार्डन इलाके में रहता है। जब पुलिस सजे घर पहुंची, तो वह था नहीं। पुलिस ने वेट किया तो उसी दौरान जब वह अपने घर पर पहुंचा तो उसे वहीं पर पुलिस टीम ने दबोच (Arrested)  लिया।

बरामद हीरोइन को आरोपित चंद्र विहार इलाके से लेकर आया था। आगे इस ड्रग्स को डिस्पोजल करना था। लेकिन उससे पहले पुलिस टीम ने इसे दबोच लिया।

Exit mobile version