Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

80 लाख की अफीम के साथ झारखण्ड का तस्कर गिरफ्तार

arrested

arrested

फर्रुखाबाद। मोहम्मदाबाद थाना पुलिस ने मंगलवार को 80 लाख रुपये की अफीम सहित झारखंड के एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सूचना पर तस्कर को काली नदी के पुल से गुजरते समय गिरफ्तार (Arrested) करने में सफल रहे।

मोहम्मदाबाद थाना पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली की काली नदी के पुल से भारा मात्रा में अफीम तस्करी कर ले जाई जा रही है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष मोहम्दाबाद और एसओजी टीम ने नदी के पुल पर पहुंचकर घेराबंदी की और एक संदिग्ध व्यक्ति को चार किलो अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान झारखंड जिला चतरा के गांव राजपुर का रहने वाले चंदन के रूप में की गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि एक अफीम तस्कर को पुलिस व एसओजी टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ने बरामद मादक पदार्थ झारखंड से तस्करी करके लाए जाने की जानकारी का पता चला है। मादक पदार्थ तस्करी करने वाले गिरोह का सरगना कौन है इसका पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पकड़ी गई चार किलो अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 80 लाख रुपये बताई गई है। एएसपी ने तस्करी कर ले जाई जा रही अफीम को पकड़ने वाली टीम की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए अफीम के साथ तस्कर को पकड़ने वाले पुलिस दल को 21 सौ रुपये का नकद पुरस्कार दिया है।

Exit mobile version