Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

OMG! कान में फंसा सांप, न निकलने की ठानी जिद

Snake

Snake

नई दिल्ली। एक महिला के कान में सांप (Snake) फंस गया है और निकलने का नाम ही नहीं ले रहा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में डॉक्टर को मरीज के कान से सांप (Snake) को निकालने प्रयास करते देखा जा सकता है। हाथ में दस्ताने पहने हुए डॉक्टर कुछ टूल्स की मदद से सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन नाकाम रहता है।

Video

वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर सांप (Snake) को बाहर निकालने की कई कोशिशें करता है। इसके लिए वह करीब-करीब हर एक तकनीक को अपनाता है। लेकिन, सांप है कि महिला के कान से बाहर आने का नाम ही नहीं ले रहा। डर इस बात को लेकर भी है कि कहीं सांप पूरी तरह कान के अंदर न चला जाए। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि यह घटना कब की और किस जगह की है।

आपकी कुंडली बताएगी पूर्वजन्म में आप क्या थे

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो को 87,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही 100 से ज्यादा इसे लाइक्स मिले हैं। हालांकि, वीडियो से यह साफ नहीं होता है कि सांप महिला के कान से बाहर निकलता है या फिर नहीं। चंदन सिंह नाम के फेसबुक यूजर ने वीडियो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सांप कान के अंदर चला गया है।’

पूरा वीडियो शेयर करने की मांग

इस पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों ने फेसबुक यूजर से पूरा वीडियो शेयर करने की मांग की है। साथ ही लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर सांप कान के अंदर कैसे चला गया। कुछ यूजर्स को तो इस पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। लोग इसे फर्जी वीडियो भी बता रहे हैं। इनका कहना है कि लाइक्स पाने के लिए वीडियो को पोस्ट किया गया है।

Exit mobile version