Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘जवान’ बनकर सिनेमाघरों में छा जाएंगे, पहले दिन के लिए बिक गए इतने टिकट

Jawan

Jawan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी पिछली फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। फैंस को अब उससे भी बड़े धमाके की उम्मीद उनकी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) से है। जवान बनकर शाहरुख को पर्दे पर आने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। 7 सितंबर को ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। SRK के सभी फैंस को उम्मीद है कि जवान बनकर वो सिनेमाघरों में छा जाएंगे।

31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, वहीं उसके अगले दिन यानी 1 सितंबर से फिल्म की एडवांस बुकिंग चालू है, जिसमें फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एडवांस बुकिंग से जुड़े कुछ आंकड़े शेयर किए हैं।

पहले दिन के लिए बिके इतने टिकट

सामने आए आंकड़ों के मुताबिक रविवार 12 बजे तक पहले दिन के लिए फिल्म के कुल 2 लाख 3 हजार 300 से टिकट बिक चुके हैं। जिसमें से पीवीआर (PVR) और आईनॉक्स (INOX) के लिए एक लाख 68 हजार टिकट बिके हैं और सिनेपोलिस (Cinepolis) के लिए 35 हजार 300। ये आंकड़े नेशनल चेन के हैं।

योगी सरकार ने दिए डिजिटल क्रॉप सर्वे में तेजी लाने के निर्देश

अभी फिल्म को रिलीज होने में तीन दिनों का समय है।  यानी एडवांस बुकिंग (Advance Booking)  के इन आंकड़ों में अभी भारी मात्रा में इजाफा देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि जवान एडवांस बुकिंग (Advance Booking)  के मामले में तमाम दूसरी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। बहरहाल, ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर सामने आती है या नहीं। फिलहाल ये रिकॉर्ड पठान के नाम है। पठान ने पहले दिन हिंदी भाषा में 55 करोड़ की कमाई की थी, जबकि तेलुगू तमिल मिलाकर ये आंकड़ा 57 करोड़ था।

फिल्म में कौन-कौन दिखने वाला है

इस फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट नयनतारा दिखने वाली हैं। दीपिका पादुकोण का फिल्म में स्पेशल कैमियो है। विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर भी हैं, जो एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के रोल में दिख सकते हैं। सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, संजीता भट्टाचार्य भी अहम किरदार में हैं।

Exit mobile version