Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जाह्नवी की रेनबो पैंट पर शोभिता धुलिपाला ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने रेनबो कलर का टाई-डाई प्लाजो और येलो कलर का क्रॉप टॉप पहना था। वह किसी गार्डन एरिया में खड़ी नजर आ रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए जाह्नवी ने बालों को खुला रखा है और कानों में एक खूबसूरत सा फूल लगाया है। जाह्नवी की इस तस्वीर पर सितारों से लेकर फैन्स तक के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

जाह्नवी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘फ्लावर चाइल्ड।‘ आगे उन्होंने कविता की लाइनें लिखीं। जाह्नवी का यह स्किल सारा अली खान की याद दिला देता है। सारा अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ कविता की लाइनें शेयर करती हैं।

जाह्नवी कपूर की तस्वीर पर ‘मेड इन हेवेन’ फेम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला ने कमेंट किया और लिखा कि ‘क्या मैं ये पैंट्स उधार ले सकती हूं?’ जाह्नवी भी उन्हें जवाब देती हैं और आगे लिखती हैं कि ‘हां, निश्चित रूप से आप इसके साथ ज्यादा न्याय करेंगी।‘

नवरात्रि के व्रत में घर पर बनाएं साबूदाने की खिचड़ी, जानें इसकी रेसिपी

बीते वीकेंड जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ प्रकृति के बीच एंजॉय करने पहुंचीं। उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और नियोन कलर के शॉर्ट्स पहने थे। जाह्नवी की इन तस्वीरों को देख लग रहा है वह काम से वक्त पाकर थोड़ा समय खुद को भी देना चाहती हैं।

जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और ‘बॉम्बे गर्ल’

Exit mobile version