Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झगड़े की कॉल पर गए सिपाही के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

Constable assaulted

Constable assaulted

रोहिणी जिले के अमन विहार इलाके में झगड़े की कॉल पर गए पीसीआर के एक सिपाही के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। झगड़ा एक दंपति के बीच में था। महिला के घायल होने पर सिपाही उसे अस्पताल लेकर जा रहा था। इसी दौरान महिला के पति ने सिपाही के काम में बाधा पहुंचाया और उसके साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। सिपाही की शिकायत पर अमन विहार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, सिपाही अंकित पीसीआर के रोहिणी जोन में तैनात है। 10 जून की रात करीब सवा बाहर बजे अंकित को रामा विहार स्थित नीलकंठ अर्पाटमेंट में झगड़ा की सूचना मिली। अंकित एएसआई विरेंद्र के साथ वहां पहुंचा। जहां पता चला कि झगड़ा पति-पत्नी के बीच हैं। उसने देखा कि मंजू नाम की महिला के कान से खून निकल रहा है। मंजू को अस्पताल ले जाने के लिए सिपाही उसे पीसीआर वैन में बिठाने लगा।

पंचायत उप चुनाव : मतदान के दौरान बवाल, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

इसी दौरान मंजू का पति रवि गुस्से में आ गया और अंकित के साथ मारपीट करने लगा। हाथापाई के दौरान उसने अंकित के चेहरे को नोंच दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। एएसआई ने आरोपित को काबू करने के बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही और आरोपित को मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल ले गई। आरोपित के मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई। सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version