Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिपाही ने किया यौन शोषण, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

Molests

हमीरपुर के मौदहा तहसील क्षेत्र के थाना सिसोलर में तैनात सिपाही पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

मध्यप्रदेश के जनपद भिंड निवासी युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिये गए शिकायती पत्र में बताया है कि जनपद के सिसोलर थाना में तैनात एवं मूल रूप से इटावा निवासी सिपाही से फेसबुक के माध्यम से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था।

जिसके चलते उक्त सिपाही छूटटी पर भिण्ड जाकर उसके साथ रंगरेलियां मनाने लगा तथा शादी का झांसा देकर होटल में रुककर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा है।

युवती द्वारा जब शादी करने का दबाव बनाया गया तो सिपाही ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। जिसकी शिकायत युवती ने भिंड के महिला थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी सिपाही ने शादी करने का भरोसा दिलाया और अगस्त के आखिरी सप्ताह में युवती को लाकर सिसोलर थाने में रख लिया।

जहां कई दिनों तक बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बनाया है। इस मामले में थाना प्रभारी सिसोलर ने बताया कि युवती द्वारा सिपाही पर लगाये गए आरोपों की जानकारी है अगर युवती मुकदमा दर्ज कराना चाहेगी तो मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Exit mobile version