Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर सिपाही ने खुद को मारी गोली

suicide

suicide

पीलीभीत थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम जसोली में शनिवार को जिला मुख्यालय से लौट रहे एक सिपाही ने अपनी कार में खुद को गोली मार ली।

पुलिस घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिपाही ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें पुलिस विभाग पर प्रताड़ना का आरोप लगाने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार राठौर ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच के दौरान मूलरुप से शामली का रहने वाला सिपाही जितेंद्र कुमार 2016 बैच का था। वह बीसलपुर में डॉयल 112 में तैनात था। सिपाही अपने प्रभारी से तीन दिनों की छुट्टी की मांग कर रहा था। लेकिन 20 प्रतिशत स्टॉफ पहले से ही छुट्टी हैं, इसलिए उसे अवकाश नहीं मिला।

लाशों पर राजनीति नहीं, व्यवस्था में सहयोग जरूरी

उन्होंने बताया कि सिपाही की पत्नी भी उसी थाना में तैनात है, जिसका घरेलू क्लेश भी चल रहा था। जिसको लेकर कई बार उच्च अधिकारियों ने मामले में सुलह समझौता भी करवाया था। उसी से परेशान होकर सिपाही ने अपने प्राइवेट गन से स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी की है।

एसपी ने बताया कि घटना के संबंध मृतक सिपाही के परिवार को सूचना दे दी गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version