Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपहरण का षड्यंत्र रच पिता से पांच लाख की फिरौती मांगने वाला बेटा गिरफ्तार

इटावा। जनपद में थाना जसवंतनगर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने अपने अपहरण का षड्यंत्र रचकर पिता से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को पुलिस को गुमराह करने के आरोप में जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि बारह दिसम्बर को कथित रूप से अपहत रवि यादव के पिता वारेलाल ने थाना जसवंतनगर पुलिस को अपने बेटे के अपहरण होने की सूचना दी थी।

उन्होंने बताया था कि उनका बेटा रवि ग्यारह दिसम्बर को दोपहर तीन बजे स्कार्पियो कर से थाना चकरनगर क्षेत्र के महानन्द गांव के लिए निकला था।

जो अभी तक घर वापस नहीं लौटा और मेरे व्हाट्सएप नम्बर पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पांच लाख रुपये की मांग की गई है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए थाना जसवंतनगर पुलिस ने दर्ज करते मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से मोबाइल की लोकेशन के आधार पर कथित रूप से अपहत युवक रवि और स्कार्पियो कार को बसरेहर इलाके से बरामद कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ में रवि यादव ने बताया कि अपने पिता से पांच लाख रुपये की रकम लेने के लिए उसके ही द्वारा अपने अपहरण का झूठा षड्यंत्र रचा गया था, जिसके लिए उसने दो नए सिमकार्ड इटावा और मैनपुरी से लिये थे और स्वयं को खुद हल्की चोटे पंहुंचाई थी जिससे कि अपहरण की घटना सत्य प्रतीत हो सके।

उसके बाद नई सिम से पांच लाख की फिरौती के लिए व्हाट्सएप के जरिये मैसेज किया और रकम मांगने के लिए अपना बैंक का खाता संख्या दी थी। पुलिस ने अपहृत युवक के पास से स्कार्पियो कार एक सैमसंग मोबाइल और दो नई सिमकार्ड बरामद की है।

Exit mobile version