Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटे ने पिता को लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट

murder

murder

मड़िहान थाना क्षेत्र के ग्रामसभा गढ़वा के चिकसी मौजा निवासी एक युवक ने जमीन ने बेचने पर अपने वृद्ध पिता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।

गढ़वा गांव निवासी अवध नारायण (35) शनिवार की देर रात अपने पिता भगवान कोल (78) को दो बीघा जमीन बेचने के लिए दबाव बनाने लगा। भगवान के बाकी तीन बेटों ने जमीन बेचने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर अवध नारायण लाठी से पिता को पीटने लगा।

पिता को पिटता देख छोटा भाई विजयी पिता को बचाने के लिए दौड़ा तो बड़ा भाई उस पर भी हमलावर हो गया। घायल पिता को परिजन रात में ही मड़िहान सीएचसी ले गए, जहां परिक्षण के दौरान चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपित अवध के भाई विजयी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व भी दो बीघा जमीन बेचकर पिता ने आरोपित पुत्र को ट्रैक्टर दिलाया था। उसी ट्रैक्टर की किस्त बकाया होने पर बड़े भाई ने पिता को दो बीघा जमीन और बेचने के लिए दबाव बना रहा था।

कहा कि, जमीन का बंटवारा न होने से हम सभी भाईयों ने जमीन बेचने से मना किया तो बड़े भाई ने लाठी से पिता की पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

इस संबंध में मड़िहान थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि जमीन बेचने के विवाद को लेकर बेटे ने पिता को लाठी से पीटकर घायल कर दिया था। इलाज के लिए अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version