Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी लाने से इंकार करने पर बेटे ने कराई थी पिता की हत्या

murder

murder

बागपत। खेकड़ा में पत्नी को लाने से इंकार करने पर पुत्र ने ही अपने पिता की हत्या करा दी। हत्या की 50 हजार में सुपारी दी गई। दोस्तों के साथ मिलकर बेटे ने ही अपने पिता की हत्या को अंजाम दिलाया। पुलिस ने आरोपित बेटे सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

खेकड़ा नगर में नेपाल नाम के एक वृद्ध की 28 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बेटे जयवीर सिंह ने दो लोगों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो जयवीर ही अपने पिता की हत्या का साजिशकर्ता निकला। कोतवाली खेकड़ा प्रभारी देवेश कुमार ने बताया कि जयवीर की पत्नी ने अपने ससुर पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया हुआ था।

जिसको लेकर जयवीर के पिता नेपाल और जयवीर की पत्नी में मतभेद चल रहे थे। जयवीर को एक बेटा था। जिसके मोह में आकर जयवीर ने पत्नी को अपनाने का फैसला लिया, लेकिन नेपाल ने इसकी अनुमति नहीं दी। जयवीर ने अपने दोस्त हरेंद्र के साथ मिलकर काले नाम के एक व्यक्ति को 50 हजार में नेपाल की हत्या की सुपारी दे डाली। जिसके बाद नेपाल की हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामले में साजिशकर्ता जयवीर सिंह, हरेन्द्र सिंह, अमित उर्फ काले सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी की निगरानी से पकड़े गए सही हत्यारे

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि जयवीर सिंह ने पुलिस को गुमराह करते हुए तहरीर में गलत नाम दिए थे। जयवीर ने बताया था कि जैसे ही गोली की आवाज सुनकर वह अपने पिता के पास पहुंचा, पिता ने मरने से पहले दो लोगों के नाम बताए थे। जबकि जांच में आरोप झूठा निकला। जयवीर ने जिन लोगो से पैसे ले रखे थे, उन्हें हत्या में फंसाने के लिए झूठे नाम लिखाये थे। पुलिस जांच में उसका झूठ पकड़ा गया।

Exit mobile version