Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की

murder

murder

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने कलयुगी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी तलाश ने ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है।

जलालाबाद क्षेत्र के गांव धीयरा गांव निवासी शरीफ खान (80) के 5 पुत्र वहीद, बशीर, शकील, फिरोज व हासिम हैं। जिसमें वहीद की मौत हो चुकी है। शरीफ खान ने कुछ समय पहले वाहिद के बच्चों के नाम कुछ जमीन कर दी थी। इसी के चलते बशीर अपने पिता से खुन्नस मानने लगा और पिता पर जमीन के बंटवारे का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

जमीन का बंटवारा न होने से नाराज बशीर ने आज अपने पिता शरीफ खान की कुल्हाड़ी से सर पर कई बार प्रहार कर हत्या कर दी। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी मस्सा सिंह ने बताया कि शरीफ खान नामक वृद्ध की उनके सगे बेटे कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Exit mobile version