Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बसपा के पूर्व विधायक का पुत्र गिरफ्तार

SP Leaders arrested

SP Leaders arrested

बदायूँ। जिले की शेखुपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक रहे हाजी मुस्लिम खान के बेटे को सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है।

पूर्व विधायक के पुत्र अबूतलहा पर आरोप है कि उसने अपनें इन्स्टाग्राम अकाउन्ट पर भगवान राम और सीता के लिए अपशब्द लिख कर उसे पोस्ट किया जिसका स्क्रीन शॉट वायरल हो गया। उसके बाद मयंक राज नामक व्यक्ति ने शासन क़ो ट्वीट कर इस मामले की शिकायत की तो हड़कंप मच गया।

इस तरह की पोस्ट किए जाने के बाद कई हिंदूवादी संगठनों ने इसका तीखा विरोध किया और कार्यवाही कराने के लिए जिले के आला अधिकारियों से संपर्क साधा। जिसके बाद अलापुर थाने की पुलिस नें मुकदमा दर्ज किया है।

अलापुर इंस्पेक्टर हरिपाल सिंह बालियान ने बताया कि शेखुपुर विधानसभा से बसपा के पूर्व विधायक मुस्लिम खां बेटे अबूतलहा पर धार्मिक उन्माद फैलाने,धार्मिक भावनाओं को आहत करने की धारा 505 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। मामले की जाँच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और पूछतांछ के बाद न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इस मामले के बाद हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। किसी भी प्रकार की घटना न हो, इसके लिए खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है।

Exit mobile version