Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां की हत्या को अंजाम देने वाला बेटा गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के दारागंज क्षेत्र में संगम तट पर सूटकेस में रखे शव को प्रवाहित करने के प्रयास में लगे एक युवक को पुलिस ने शुक्रवार तड़के गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिहार के गोपालगंज के मूल निवासी हिमांशु नामक युवक हरियाणा में हिसार के हांसी में अपनी मां प्रतिभा देवी के साथ रहता है। प्रतिभा वहां छह हजार रूपए की नौकरी करती थी। हिमांशु आवारा किस्म का लड़का था। उसने 13 दिसंबर को मां से पांच हजार रूपए मांगे जिसे देने से उन्होंने माना कर दिया। क्राेधित होकर उसने गला दबाकर मां की हत्या कर दिया।

उन्होने बताया कि आरोपी हिमांशु ने प्रतिभा देवी (42) के शव को बड़े ट्राली बैग में भरकर संगम तट पर प्रवाहित करने का प्रयास में इधर-उधर घूम रहा था। उन्होंने बताया कि माघ मेला तैयारी को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस घाट पर गश्त कर रही थी। युवक को संदिग्ध स्थिति देखते हुए पूछताछ में माकूल जवाब नहीं दे सका। इसके ट्राली बैग को खोलकर देखने पर महिला का शव मिला।

उन्होने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि मां से उसने पांच हजार रूपए मांगे थे। मां के इंकार करने के बाद क्रोध में गला दबा कर हत्या कर दिया। हांसी से वह फजल एक्सप्रेस से गाजियाबाद आया। उसके बाद टाटानगर एक्सप्रेस ट्रेन से रात प्रयागराज पहुंचा। उन्होंने बताया कि उसके बाद हिमांशु आटो पकड़कर संगम तट पहुंचा था।

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसके पास से एक पिट्ठू बैग, उसमें कुछ किताबें, मांबाइल, अपना, अपनी बहन और मां का आधार कार्ड बरामद किया है।

Exit mobile version