Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनाक्षी सिन्हा ने लॉकडाउन में घर के अंदर ही घटा लिया बजन

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। इस बीच सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए एक बार फिर लॉकडाउन का रुख किया है। इसी बीच बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट सांझा किया हैं। आप को बता दे वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

पंजाब की जीत से गदगद हुई प्रीति जिंटा, इस तरह जाहिर की खुशी

अक्सर अपने तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। आज कल वे अपनी नई तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं। उन्होंने अपनी जो तस्वीरें साझा की है उसमें वो बहुत ज्यादा स्लिम और फिट लग रही हैं और लोग उनके वेट ट्रांसफॉर्मेशन की बात कर रहे हैं। सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

कोरोना पॉजिटिव महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

जहाँ लोगों का घर में बैठे बैठे वजन बढ़ रहा है तो वहीं सोनाक्षी ने वजन घटाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। सोनाक्षी की लेटेस्ट तस्वीरों से साफ है कि वो घर पर रहकर ही अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘जब आपके लिए #WFH का मतलब वर्कआउट फ्रॉम होम। इस पोस्ट में सोनाक्षी ने अपनी दो तस्वीरें साझा की है। एक तस्वीर में वो पोज देती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

 

Exit mobile version