Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बधाई हो सोनम कपूर बनी मम्मी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

sonam kapoor

sonam kapoor

मुंबई। बधाई हो भई बधाई हो! सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेबी वॉय को जो जन्म दिया है। बेटे के आने की खुशी से पूरा घर जश्न मना रहा है। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को यह खुशखबरी दी है।

अपने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर कर नीतू कपूर ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद अहूजा को बधाई दी है। फैन्स भी सोनम कपूर के बेटे के इस दुनिया में आने की जमकर खुशियां मना रहे हैं।

नीतू कपूर ने फैन्स को गुडन्यूज देते हुए जो पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद अहूजा की ओर से है। इस पोस्ट में लिखा है कि 20 अगस्त 2022 को हमने एक खूबसूरत से बेटे का स्वागत किया है। डॉक्टर्स, फ्रेंड्स, नर्सेस और परिवार का बहुत-बहुत शुक्रिया हमें इस जर्नी में सपोर्ट करने के लिए। यह तो अभी सिर्फ शुरुआत है, लेकिन हम यह जरूर जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। सोनम और आनंद।

लंबे बालों की है चाहत, तो ऐसे करें एलोवेरा का प्रयोग

नीतू कपूर ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बधाई दी है। दोनों ही सोनम कपूर के माता-पिता है। अनिल कपूर भी नन्हे मेहमान के आने की खुशी में बेहद ही एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “बेबी हेल्दी है। सोनम और आनंद ने उनका वेलकम किया है। हमारे दिल में उसके लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है। नए पेरेंट्स को ढेर सारी बधाई।”

Exit mobile version