Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनम कपूर ने बोल्ड ड्रेस में किया फोटोशूट, ट्रोल्स ने बताया वल्गर

sonam kapoor

sonam kapoor

बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर एक बार फिर से अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ दिनों से वह Harper’s Bazaar India मैगजीन के कवरशूट की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। सोनम के लेटेस्ट फोटो पर उनको ट्रोल किया जा रहा है।

यह मैगजीन की 12वीं एनीवर्सरी का स्पेशल इशू । सोनम के इंडस्ट्री के फ्रेंड्स को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है वहीं लोगों के काफी नेगेटिव कॉमेंट्स मिले हैं।

सोनम कपूर ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स के साथ बिंदास होकर एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। बोल्ड फैशन कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करने की वजह से उन्हें बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है। इस बार हार्पर्स बाजार इंडिया मैगजीन के शूट पर उनका एक लुक फिर से सुर्खियों में है। सोनम ने अब तक चार लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं जिनमें लेटेस्ट लुक पर ट्रोल हो रही हैं।

रेखा ने दिया नेहा कक्कड़ को ये खास तोहफा, कहा- ‘आपने मुझे शादी में नहीं बुलाया था’

इस तस्वीर में सोनम ने सिल्क डजेस सैटिन ड्रेस और ट्राउजर्स पहन रखे हैं। लोगों को सोनम का आउटफिट समझ में नहीं आया। एक यूजर ने लिखा है, ये कौन सा डिजाइन है आंटी। वहीं एक और ने लिखा है, ये क्या बाज सा बन गई। किसी ने सोनम को जहर तो किसी ने वल्गर लिखा है।

वहीं शिवांगी दांडेकर और सोनम की चाची महीप कपूर को उनका लुक काफी पसंद आया है। सोनम की तस्वीर को उनकी कजन खुशी कपूर ने भी लाइक किया है।

Exit mobile version