Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैलीमनोरंजनराष्ट्रीय

फैशन की दुनिया में सोनम कपूर को स्टाइल माना गया है आइकॉन, देखें ब्रांडेड हैंडबैग

नई दिल्ली। फैशन की दुनिया में सोनम कपूर को स्टाइल आइकॉन माना जाता है।अपने फैशन सेंस को लेकर सोनम कपूर इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि आम लोगों के बीच भी काफी मशहूर हैं। ऐसा नहीं है कि सोनम बस लाखों-करोड़ों की ड्रेसेस ही कैरी करती हैं, कभी-कभी वो ऐसे स्टाइलिश पर्स और फुटवेयर भी कैरी करती हैं, जो आम लोगों के बजट से बाहर नहीं होता।

पिछले दिनों मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान सोनम कपूर सर्दियों को देखते हुए ब्लैक कलर के ब्लेजर में नजर आयीं जिसपर रेड कलर से फ्लोरल प्रिंट बना हुआ था। साथ में फ्लोरल सैटिन ब्लाउज और बेज कलर का ट्राउजर। सोनम कपूर के इस ड्रेस को फ्रेंच फैशन डिजाइनर Roland Mouret ने डिजाइन किया था। साथ में armani का ब्लैक कलर का फुटवेयर।

सोनम के इन सभी आउटफिट्स की कीमत भले ही लाखों में हो लेकिन सोनम ने जो हैंडबैग कैरी किया था, उसकी कीमत सुन आप दंग रह जाएंगी क्योंकि यह हैंडबैग हर किसी के बजट में है। सोनम ने अपने ही फैशन ब्रैंड rheason का हैंडबैग कैरी कर रखा था, जिसकी कीमत सिर्फ 3 हजार रुपये है। सोनम कपूर का ये ब्राउन कलर का छोटा-सा हैंडबैग हर तरह से आपके बजट में है और आप भी उसे आसानी से कैरी कर सकती हैं।

loading...
Loading...