Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनभद्र : जिला कारागार में 20 बंदियों समेत 25 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला कारागार के 20 बंदीयों समेत 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजीटिव मिली है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 138 हो गई है

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ एस के उपाध्याय ने बुधवार को यहां बताया की आज वाराणसी बीएचयू से प्राप्त रिपोर्ट में 42वर्षीय जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला कारागार गुरमा के 20 बंदी, पुलिस लाईन मे तैनात एक 59वर्षीय पुलिस कर्मी, रोडवेज बस स्टैंड राबर्ट्सगंज मे तैनात 58 वर्षीय लिपिक व डायट आफिस में तैनात 32वर्षीय लिपिक व 51वर्षीय वरिष्ठ सहायक की रिपोर्ट कोरोना पाॅजीटिव आयी है।

जौनपुर में पूर्व बाहुबली सांसद के पुत्र समेत 11 पर लगा गैंगेस्टर

उन्होंने बताया कि जिलेे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 138 हो गई है जबकी 50 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं। डॉ. उपाध्याय ने बताया की सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेज दिया गया है। जिला प्रशासन को कोरोना संक्रमितों की जानकारी दे दी गई है। प्रशासन द्वारा सभी क्षेत्रों को हाॅटस्पाट बनाते हुए सील करने व सेनिटाइज करने का काम किया जा रहा है। मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी जा रही हैं जिससे की इन लोगों के सम्पर्क में आये लोगों की जांच की जा सके।

Exit mobile version