Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू निगम बोले- अगर महेश भट्ट ने उन्हें चप्पल फेककर मारी तो वह सच बोल रही होंगी

सोनू निगम कंगना रनौत

सोनू निगम कंगना रनौत

नई दिल्ली| बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं जो कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर जो बातें कही हैं वह सच होंगी, तभी उन्होंने ऐसा कहा है। टाइम्स नाऊ के साथ इंटरव्यू में सोनू निगम ने कहा कि महेश भट्ट ने फिल्म साइन न करने पर कंगना रनौत पर चप्पल फेककर मारी, मैं इस बात में कंगना का सपोर्ट करता हूं। उनमें विश्वास रखता हूं। अगर वह कह रही हैं कि ऐसा हुआ है तो हुआ होगा।

सोनू सूद, सलमान खान से पंजा लड़ाना चाहते थे, एक्टर ने किया इनकार

आपको बता दें कि कंगना रनौत खुलकर अपनी राय और बात सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए फैन्स के सामने रखती हैं। इंसाइडर और आउटसाइडर की बात जहां तक है इसपर सोनू निगम कहते हैं कि कुछ लोग उनके लिए बुरे हो सकते हैं, मेरे लिए वे कुछ लोग कोई मायने नहीं रखते होंगे। उनके साथ शायद मेरे पास काम करने का कोई एक्सपीरियंस भी न हो। मैं 25-30 साल से इस इंडस्ट्री में हूं, लेकिन ऐसे लोगों के साथ काम मैंने नहीं किया है, जिन लोगों से कंगना रनौत का सामना हुआ है। लेकिन अगर वह कहती हैं कि उनके साथ ऐसी बुरी चीजें हुई हैं तो हुई होंगी। मुझे उनमें विश्वास है। मुझे नहीं लगता है कि लोग इतने पागल हैं कि वे फिजूल में ऐसी कहानियां बना सकते हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने लेटेस्ट फोटो में उड़ाया गर्दा तो दिशा पाटनी ने बताया ‘हॉट’

सोनू निगम आगे कहते हैं कि कंगना रनौत शायद लोगों से यह कहने की कोशिश कर रही हैं कि आप सभी को एक-दूसरे के साथ प्यार से बर्ताव करना चाहिए। बताते चलें कि कंगना रनौत और महेश भट्ट, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट के बीच ट्विटर पर जुबानी लड़ाई चल रही है।

Exit mobile version