Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूर को फ्लाइट से पहुंचाया घर

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को मुफ्त में उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में मजदूर अलग-अलग तरीकों से सोनू के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस बीच सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे एक शख्स ने उनके नाम पर दुकान खोलकर आभार व्यक्त किया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना को मिला सुब्रमण्यम स्वामी का साथ

सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट के जरिए फंसे हुए प्रवासी मजूदरों को केरल से ओडिशा पहुंचाया था। इसी फ्लाइट में बैठकर 32 वर्षीय प्रशांत कुमार प्रधान कुमार भी ओडिशा अपने होम टाउन पहुंचे थे। एक न्यूजपेपर से प्रशांत ने कहा, ”मैं कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में बतौर प्लंबर काम कर रहा था। मैं हर दिन लगभग 700 रुपये काम लेता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद मेरी नौकर चली गई और पैसे खत्म हो गए।”

प्रशांत ने बताया कि वह घर पहुंचना चाहते थे, लेकिन श्रमिक स्पेशल ट्रेन में उन्हें सीट नहीं मिली। लोकल लीडर्स ने भी कोई मदद नहीं की। वह घर पहुंचने की उम्मीद लगभग खो चुके थे। इस दौरान सोनू सूद उनके लिए एक फरिश्ता बनकर आए और उन्हें उनके घर पहुंचा दिया। ऐसे में प्रशांत ने सोनू सूद के नाम पर एक वेल्डिंग शॉप खोली है, जो कि भुवनेश्वर से 140 किमी दूर है। प्रशांत ने बताया कि उन्होंने सोनू सूद अनुमति लेकर ही दुकान का नाम उनके नाम पर रखा है।

Exit mobile version