ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

सोनू सूद ने कहा – विशेष लोगों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस चल रही है। इतना ही नहीं सुशांत के निधन के बाद लोग कुछ एक्टर्स पर भी निशाना साध रहे हैं। सोनू से अब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘अभी कुछ दिनों तक लोग इस बारे में बात करेंगे और कुछ दिन बाद किसी दूसरे विषय पर बात करेंगे। फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्मों के लिए स्ट्रगल करेगा’।

दोस्त संदीप ने कहा- थोड़ा और हक जता देते उस पर तो…

नेपोटिज्म और कुछ सेलेब्स पर लग रहे आरोपों को लेकर सोनू ने कहा, ‘सुशांत के निधन को लेकर कुछ विशेष लोग, बड़े स्टार या स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे कई बड़े लोग हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में कई लोगों को जीवन दिया है। जहां तक रही तथ्य की बात, तो आप किसी को सम्मान दें और समय को निर्णय करने दें कि वह सही है या नहीं’।

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का कहना है कि एक्टर के परिवारवाले अभी भी उनकी मौत के गम से ऊबर नहीं पाए हैं। सिंह के मुताबिक वह काफी लंबे से सुशांत के दोस्त रहे हैं। सिंह ने कहा, ‘एक पिता ने अपना बेटा और एक बहन ने अपना भाई खोया है। मुझे नहीं लगता कि वे अब भी इस बात से उबर पाए होंगे कि सुशांत हमारे बीच में नहीं है। वे अब भी ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब भी रोते हैं और अब भी दर्द में हैं। वे पूरी तरह से बिखर गए हैं’।

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ फिल्म को लेकर अभय देओल ने दिया था ये बयान

पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में रखे गए अभिनेता के अवशेषों को लेने वाले वाले सिंह ने आगे कहा, ‘जब हम वहां गए तो हमने उसके घर पर काफी पुलिस देखा और यह सब कुछ देखना हमारे लिए काफी मुश्किल था। जब हमने सुशांत को देखा तब हमें यकीन आया कि यह वास्तव में वह है और यह सब कुछ हुआ है।’

loading...
Loading...