Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जो स्टार बन नहीं कमा पाए, वो गरीबों की मदद कर कमा रहे ‘सोनू सूद’

Sonu Sood who is unable to earn as a star, is helping the poor

Sonu Sood who is unable to earn as a star, is helping the poor

पिछले एक साल से गरीबों के मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। अगर पूरे देश में कोई रियल लाइफ हीरो हैं तो वो हैं। बता दे उन्होंने उस वक्त लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था जब दर दर भटक रहे थे, रो रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे। साल 2020 में सोनू सूद ने ना केवल को लोगों को उनके घर तक पहुंचाया बल्कि और भी कई तरह की मदद की। वहीं साल 2021 में भी वह बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद कर रहे हैं। यही वजह है कि आज उन्हें पूरी दुनिया सलाम कर रही है। चाहे देश में हो या विदेश में सोनू सूद के नाम का परचम लहरा रहा है।

वहीं दूसरी ओर उनका कहना है कि उन्होंने खुद भी कई परेशानियां झेली हैं इसलिए वो दूसरों का दर्द समझते हैं। हाल ही में एक्टर सोनू सूद को एक और सम्मान मिला। सोनू सूद की तस्वीर मैगजीन स्टार डस्ट ने अपने कवर पेज पर छपी है। जिसपर स्टार डस्ट ने सोनू सूद की तारीफ की। साथ ही  कैप्शन में लिखा है-‘क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।’ इस मैगजीन पर अपनी तस्वीर देख सोनू सूद को शुरुआती दिनों में किए संघर्षों को याद किया।

प्रशांत वर्मा ने अपनी आगमी फिल्म हनु-मान का शार्ट वीडियो किया जारी

सोनू ने इसे शेयर करते हुए लिखा- ‘एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए भेजे थे। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए। आभार।’ बता दें कि सोनू सूद कोरोना महामारी से बचने और जरूरतमंदों के इलाज में मदद का काम कर रहे हैं। वह लोगों के इलाज के लिए अस्पताल में बेड्स, ऑक्सीजन, जरूरी चीजें पहुंचा रहे हैं।

 

Exit mobile version